धागा 1999 ग्रानविले कूली ईपुस्तकें gann







+

[1999] ग्रानविले कूली ईपुस्तकें [Gann] इस बाध्य मात्रा के भीतर पुस्तकों के सेट नंबर और WD Gann की संख्या करने के लिए उनके संभावित आवेदन के बीच कुछ गणित और खगोल विज्ञान के रिश्तों के बारे में है। विवरण: सीरीज का परिचय ग्रानविले कूली से मैं एक बार किसी को वे वस्तुओं के बाजार में ट्रिगर खींचने के लिए, जिसके साथ कुछ देख रहे थे कि कहते सुना। मैं व्यापारियों का एक बहुत ट्रिगर खींचने के लिए जो के साथ कि कुछ के लिए देख रहे हैं यकीन है। व्यापारियों का 90 प्रतिशत जिंस बाजार में खो देते हैं लेकिन जब से, ट्रिगर खींच, जो उन लोगों को पैर में या सिर में खुद को गोली मार कर सकते हैं या तो। एक बहुत दर्दनाक है और अन्य बहुत घातक है। [इस बाध्य मात्रा के भीतर शामिल] पुस्तकों का यह सेट ट्रिगर खींच के बारे में नहीं है। यह सुबह में बाजार में एक करोड़ डॉलर करने के लिए पर एक प्रणाली नहीं है। यह संख्या और WD Gann की संख्या के लिए उनके संभावित आवेदन के बीच कुछ गणित और खगोल विज्ञान के रिश्तों के बारे में है। मैं एक बाजार में गुरु होने का दावा नहीं है क्योंकि मैं संभव कहते हैं। मैं संख्या के अध्ययन के बिना Gann का अध्ययन करना चाहते हैं, जो लोग कर रहे हैं पता है, लेकिन Gann दृष्टिकोण के जवाब संख्यात्मक प्रणाली में और सभी बाजारों के बाद किया जाना चाहिए के बाद से प्रगति और संख्या की गिरावट के बने होते हैं, मैं कैसे इसे देख नहीं सकते उनकी संख्या के अध्ययन के बिना Gann अध्ययन करने के लिए संभव है। सामान्य में संख्या का अध्ययन किए बिना उस बात के लिए। यह वह एक ईसाई और एक मेसन था और यह ज्योतिष और ज्यामिति के अपने प्रयोग के लिए जाना जाता है कि Gann के बारे में कहा जाता है। यह उसका नंबर सिस्टम उन स्रोतों से आया है कि माना जाता है। किताबें & quot की इस श्रृंखला; Gann के पैटर्न, & quot; ऊपर स्रोतों (प्लस कुछ अन्य) की एक खोज है। हम वे Gann सामग्री के लिए लागू कैसे देखेंगे। मैं एक गणितज्ञ नहीं हूँ। मेरे क्षेत्र पत्रकारिता है। तो अगर आप इस सामग्री में किसी भी x + y = एक नहीं मिलेगा। मैं सबसे अधिक व्यक्तियों के गणितज्ञों या तो नहीं कर रहे हैं, के रूप में औसत व्यक्ति उस दृष्टिकोण की सराहना करेंगे यकीन है। विषय - सूची सीरीज का परिचय पुस्तक 1: मंगल ग्रह की साइकिल 144 स्क्वायर बाहर रखी है लाइनों बाहर रखी हैं तत्काल डिस्कवरी उच्च को देखते हुए 360 डिग्री घटाकर जॉन मंजिल से एक सबक 45 डिग्री लाइन संख्या 9 और चौकों चौकों जोड़ना और गुणा वीनस और 45 के चौक आठवीं स्क्वायर और मौत जोन अप्राकृतिक त्रिकोण और अधिक सबूत Gann और प्राचीन षट्कोण राशि चक्र के त्रिभुज Triangels और क्यूब्स त्रिकोण और कार्डिनल नंबर पुस्तक 7: बुध की साइकिल & Quot खोज; 17 & quot; विषुवों के अग्रगमन रॉबर्ट गॉर्डन जन्मदिन